Home / Uncategorized / कमाई के मामले में “गोलमाल अगेन” से आगे निकली “इत्तेफाक”

कमाई के मामले में “गोलमाल अगेन” से आगे निकली “इत्तेफाक”

-इत्तेफाक ने कमाये 20 करोड़ रुपये

-5 दिन में दी निकली गोलमाल अगेन से आगे

बीते शुक्रवार को रिलिज हुई फिल्म इत्तेफाक ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की है। इस फिल्म ने पांच दिन में ही 20 करोड़ रुपये कमा लिये हैं। ऐसे में “इत्तेफाक” मूवी ने रोहित सेठ्ठी की फिल्म “गोलमाल अगेन” को भी पीछे छोड़ दिया है। शाहरुख खान और करन जौहर के प्रोडक्सन हाउस के बैनर तले बनी यह फिल्म का कुल प्रास्तवीत बजट भी 20 करोड़ ही था। जिसे मूवी ने पांच दिनों में ही कमा लिया है।

1500 स्क्रिनों पर रिलिज हुयी थी फिल्म- सिद्धार्थ मल्हौत्रा और सोनाक्षी के अभिनय वाली यह फिल्म पूरे भारत में कुल 1500 स्क्रिनों पर रिलिज हुयी थी। जिसने अबतक भारतीय मार्केट में धूम मचा रखी है। अगर गोलमाल अगेन से इस मूवी की तुलना की जाये तो गोलमाल ने अपने शुरुआती दिनों में बस 7.7  करोड़ रुपये की कमाई की थी। इत्तेफाक अब इस आकड़े से उपर उठ चुकी है।

1969 में भी आई थी इत्तेफाक –

सन 1969 में भी बी.आर. चोपड़ा के प्रोडक्शन में इत्तेफाक मूवी आ चुकी है। इसमें राजेश खन्ना ने मुख्य भूमिका निभाई थी। जिसकी बजह से यह फिल्म सुपर हिट रही थी। उस वक्त भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गयी थी। इस बार आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी ये फिल्म भी उसी तरह की एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

 

 

About AVIRAL TRIPATHI

Check Also

Google doodle commends life of India’s first female union pioneer Anasuya Sarabhai

    To respect the pioneer of ladies’ work development in India, internet searcher mammoth …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *