Home / News / Entertainment / सीने मसाला में — अजीब “इत्तेफाक” है ये

सीने मसाला में — अजीब “इत्तेफाक” है ये

फिल्म का नाम- इत्तेफाक

निर्देशन- अभय चौपड़ा

प्रोडूसर- शाहरुख खान, करण जौहर,  बी आर फिल्मस्

कलाकार- मुख्य भूमिका में- सिद्धार्थ मल्हौत्रा, सोनाक्षी सिन्हा, अक्षय खन्ना

सह कलाकार- मनोज जोशी, पारुल गुलाटी

फिल्म का समय- 1 घंटा 47 मीनट

इंट्रो- आप ने बहुत सी सस्पेंश थ्रिरल फिल्में देखी होंगी जिसका अपने आप में ही एक अलग मसाला होता है। अभय चौपड़ा के द्वारा निर्देशीत इस फिल्म में भी आपको वही मसाला देखने को मिलेगा। सन 1969 में बी आर चौपड़ा के द्वारा निर्देशीत फिल्म इत्तेफाक के बाद अब 2017 में फिरसे एक बार इत्तेफाक आपके सामने आ चुका है। उस दौर में रीलिज हुई फिल्म राजेश खन्ना और नंदा के कारण ज्यादा फेमश हुई थी। इस बार सिद्धार्थ मल्हौत्रा और सोनाक्षी सिन्हा ने भी कुछ इसी तरह का मसाला परोशने की कोशिश की है।

फिल्म की समरी- इस मूवी में मुख्य किरदार विक्रम सेठ्ठी यानी कि सिद्धार्थ मल्हौत्रा पर दो-दो मर्डर का चार्ज लगाया जाता है। इसमें मरने एक मरने वाली औरत विक्रम सेठ्ठी की पत्नी होती है। और दुसरा मरने वाला वकील शेखर सिन्हा होता है। इन दोनों की मौत का शक माया सिन्हा यानि कि सोनाक्षी सिन्हा पर भी रहता है। पूरी मूवी में आखिर असली मर्डर्र कौन है इसी सस्पेंश पर पूरी कहानी आधारित है। अब असली कातिल कौन है ये जानने के लिये आपको मूवी देखने जाना पड़ेगा।

फिल्म की मजबूत कड़िया- इस फिल्म में आपको सिद्धार्थ मल्हौत्रा और सोनाक्षी सिन्हा का किरदार काफी पसंद आयेगा। अक्षय खन्ना ने भी अच्छा एक्ट किया है। साथ ही फिल्म की सीनेमेटेग्राफी भी काफी अच्छी की गई है। मूवी को अच्छी तरह से फिल्माया गया है।

फिल्म की कमजोर कड़िया- यह फिल्म भी अन्य फिल्मों की तरह ही बीच-बीच में घूमती हुई नजर आयेगी।

बजट- इस मूवी का प्रस्तावीत बजट 20 करोड़ रखा गया है। और यह मूवी पूरे भारत में 1500 से ज्यादा स्क्रिनो पर लांच किया गया है।

समापन- कुल मिलाकर यह मूवी एक बार देखने लायक है। अगर आप मूवी के दिवाने हैं तो एक बार आप इस मूवी को जरुर देख सकते हैं।

 

 

About pushkar

Check Also

China objects to Ramnath Kovind’s Arunachal trip, says bileteral ties at ‘critical’ point

China unequivocally scrutinized on Monday President Ram Nath Kovind’s visit to Arunachal Pradesh, saying Sino-India …

Leave a Reply