Home / News / India / पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने कसा शिकंजा, अच्छे दिनों का वादा कर पूरे देश को किया परेशान

पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने कसा शिकंजा, अच्छे दिनों का वादा कर पूरे देश को किया परेशान

हिमाचल: प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे उलटी गिनतियां शुरू हो गयी हैं साथ ही नेताओं का एक दूसरे पर तंज प्रक्रिया शुरू हो गयी है । रविवार को प्रधानमंत्री की ताबड़तोड़ रैलियों के बाद सोमवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी सियासी मोर्चा संभाला । एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला ।

इस दौरान कहा की केंद्र सरकार ने विकास के नाम पर जनता को लगातार झूठी दिलासा ही दी है । उदाहरण के आधार पर नोटबंदी और जीएसटी जैसे फैसलों से पूरा देश को हलाकान होना पड़ा वहीं सरकार इसे अपनी कामयाबी बता रही है । तंज कसते उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश के सब चोरों का ‘काला धन’ ‘सफेद’ में बदल दिया, और ‘गरीबों को लाइन में लगा दिय’ । पीएम मोदी पर धावा बोलते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि गीता में लिखा है ‘कर्म करो, फल की इच्छा मत करो’ , लेकिन मोदी जी ने गीता के इस ज्ञान को उलट दिया है. वे ‘फल सब खाओ, काम की चिंता मत करो’ की नीति पर काम कर रहे हैं ।

राहुल गांधी ने हिमाचल प्रदेश में विकास की उपलब्धि को गिनाते हुए हिमाचल प्रदेश को सबसे कम भ्रष्टाचार वाला प्रदेश बताया । साथ ही यह भी बताया की बेरोजगारी का पारा यहां निम्नतम रहा है । पिछले पांच सालों में 60 हजार से ज्यादा नौकरियां दी गईं हैं ।

About anshu

Check Also

Indian girl kills self when got banned to join classmates whatsapp group

Elena Mondal, a 14-year-old Indian girl in the UK, was found hanging in the grounds …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *